वर्ल्ड क्रिकेट में मची सनसनी! IND vs SL सीरीज से पहले इस क्रिकेटर ने बल्ले से उड़ाया गर्दा, फिर गेंद से मचाया कहर
Advertisement
trendingNow12352003

वर्ल्ड क्रिकेट में मची सनसनी! IND vs SL सीरीज से पहले इस क्रिकेटर ने बल्ले से उड़ाया गर्दा, फिर गेंद से मचाया कहर

Shahrukh Khan TNPL Tamil Nadu Premier League 2024: तमिलनाडु में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग का आयोजन हो रहा है. इसमें कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. टी नटराजन, शाहरुख खान जैसे मशहूर खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.

वर्ल्ड क्रिकेट में मची सनसनी! IND vs SL सीरीज से पहले इस क्रिकेटर ने बल्ले से उड़ाया गर्दा, फिर गेंद से मचाया कहर

Shahrukh Khan TNPL Tamil Nadu Premier League 2024: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज 27 जुलाई को शुरू हो रही है. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया दूसरी टी20 सीरीज में उतरेगी. इससे पहले उसने जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया था. अब भारतीय टीम अपने पड़ोसी देश के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए उतरेगी. इस सीरीज से पहले श्रीलंका से सटे भारतीय राज्य तमिलनाडु में एक क्रिकेटर ने तबाही मचा दी.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में छा गए स्टार्स

तमिलनाडु में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग का आयोजन हो रहा है. इसमें कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. टी नटराजन, शाहरुख खान जैसे मशहूर खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. आईपीएल में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के लिए खेल चुके शाहरुख खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में गदर मचा रखा है. वह बल्ले ही नहीं बल्कि गेंद से भी कमाल दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs SL T20: श्रीलंका से हिसाब बराबर करने उतरेगा भारत का यह खूंखार बल्लेबाज, आंख मूंदकर भी मार देता है छक्के

शाहरुख की विस्फोटक बैटिंग

शाहरुख टूर्नामेंट में लाइका कोवई किंग्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने टीम के पिछले मैच में सीचेम मदुरै पैंथर्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी की. शाहरुख ने 26 बॉल पर 51 रन बनाए. इस दौरान 2 चौके और 5 छक्के लगाए. उनका स्ट्राइक रेट 196.15 का रहा. शाहरुख की पारी की बदौलत लाइका कोवई किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 163 रन बनाए. जवाब में सीचेम मदुरै पैंथर्स की टीम 20 ओवर में 120 रन पर सिमट गई. शाहरुख ने गेंदबाजी में जौहर दिखाते हुए 4 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़ें: 175 रन... 21 चौके और 7 छक्के, शराब के नशे में मचाई थी तबाही; गांजा फूंकते पकड़ा गया यह दिग्गज क्रिकेटर

शाहरुख का टूर्नामेंट में प्रदर्शन

हमने तो बस सिर्फ एक मैच के बारे में आपको यहां बताया. शाहरुख का प्रदर्शन इस मुकाबले के अलावा भी शानदार रहा है. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में आठवें नंबर पर हैं. उन्होंने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 6 मैचों में 57.33 की औसत से 172 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 175.51 का रहा. शाहरुख ने सबसे ज्यादा 3 अर्धशतक लगाए हैं. गेंदबाजी की बात करें तो वह सर्वाधिक विकेट लेने वाले बॉलर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने 6 मुकाबलों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया के ये 2 गेंदबाज पहले टी20 में मचाएंगे गदर, श्रीलंका में पैदा कर देंगे तबाही का खौफ!

आईपीएल में नहीं कर पाए हैं कमाल

शाहरुख तमिलनाडु के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं. वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी सुपरहिट हैं, लेकिन जब आईपीएल की बारी आती है तो वह अपनी क्षमता को पूरी तरह नहीं दिखा पाए हैं. शाहरुख को प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स के अलावा गुजरात टाइटंस के लिए भी खेलने का मौका मिला है.

Trending news